दैवीय आपदा में मृत युवकों के आश्रितों को मिली आर्थिक सहायता! मंत्री ने सौंपे 4,4 लाख के चेक

ऋषिकेश 21 सितंबर। क्षेत्रीय विधायक और मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने बीते माह अगस्त में आई भारी बारिश से उफनाए बरसाती नाले में बहने से मृत युवकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता के चैक सौंपे।
गुरुवार को दैवीय आपदा से प्रभावितों के आवास पर पहुंचे मंत्री पीसी अग्रवाल ने बताया कि बीते माह 13 अगस्त को आई भारी बारिश के चलते माया मार्किट गुमानीवाला निवासी दीपक पंवार अपनी स्कूटी से काम कर घर लौट रहा था। तभी दुधुपानी शिव मंदिर के पास गड्ढे में स्कूटी जा गिरी और दीपक पानी के बहाव में आकर बह गया जिससे उसकी मौत हो गई। इसी तरह 13 अगस्त की रात गुमानीवाला वार्ड 14 निवासी रोहित अपनी नानी के घर मायाकुंड से अपने घर लौट रहा था, तभी दुधुपानी शिव मंदिर के समीप पानी के तेज बहाव की चपेट में आकर उसकी मृत्यु हो गयी। मंत्री अग्रवाल ने मृतक दीपक पंवार और रोहित के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता के चैक सौंपे। उन्होंने कहा कि आपदा को टाला नहीं जा सकता, मगर सरकार इस दुःख की घड़ी में आपके साथ है। मौके पर मृतक दीपक की माता विमला देवी, पिता गोपाल पंवार, मृतक रोहित की माता रीता देवी, पिता बादल ठाकुर, तहसीलदार चमन, समाजसेवी मानवेन्द्र कंडारी, प्रधान दीपिका व्यास, रुकमा व्यास, पार्षद वीरेंद्र रमोला, शिव कुमार गौतम, सन्दीप कुड़ियाल, धर्मेंद्र, दीपक मेहर, गोविंद मेहर आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नमस्कार,नेशनल खबर11 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9927600243,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद